हिसार

दुकानें छोड़ सड़क पर बैठे व्यापारी, बोले—डंडाराज नहीं रामराज हो स्थापित

आदमपुर (अग्रवाल)
पंजाब में आयकर विभाग की ओर से की गई छापामारी तथा फतेहाबाद व भूना में मंडी प्रधानों पर एफआइआर दर्ज करने के विरोध में शुक्रवार को आदमपुर व्यापार मंडल के आह्वान पर व्यापारियों ने बोली बंद कर धरना-प्रदर्शन किया। मार्केट कमेटी के पास प्रधान दीनदयाल गोयल की अध्यक्षता में दिए गए धरने में व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
3 दिन बोली बंद
व्यापारियों ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बोली बंद रखने का फैंसला लिया है। लेकिन साथ ही व्यापारियों ने साफ किया है कि यदि सरकार ने फतेहाबाद व भूना के व्यापारियों पर दर्ज मामले वापिस नहीं लिए तो उनका विरोध आंदोलन के रुप में भी तबदील हो सकता है।
डंडाराज नहीं रामराज चलाओं
इस दौरान व्यापारी नेताओं ने कहा कि राम को मानने नेता सत्ता में आने के बाद रामराज के स्थान पर डंडाराज चलाने लगे हैं। किसान—व्यापारी के आवाज डंडातंत्र के बल पर दबाने की कोशिश कर रहे हैं। सत्ता में बैठे नेताओं को इतिहास देख लेना चाहिए जब भी लोकतंत्र में डंडातंत्र ने हावी होने की कोशिश हुई है सत्ता का परिवर्तन हुआ है। इसलिए सत्ताधारियों को डंडाराज की जगह रामराज की स्थापना करनी चाहिए।
ये थे मौजूद
इस मौके पर तरसेम गोयल, उपप्रधान सतपाल भांभू, धर्मवीर खिचड़, भूपेंद्र कासनिया, रामप्रसाद गढ़वाल, मखनलाल, मोतीलाल,प्रमोद राहड़, प्रेम बंसल, कृष्ण बेरवाला आदि मौजूद रहे।

Related posts

रेलवे स्टेशन पर 2 दोस्तों पर जानलेवा हमला, पुलिस पर 3 आरोपियों को छोड़ने का आरोप

बाप के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे बेटे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए—जानें विस्तृत रिपोर्ट

कहां चली गई ताबेदारी, अव्यवस्था के लिए किसकी है जिम्मेवारी?