हिसार

सभी वर्गों के हितों से खिलवाड़ कर रही सरकार : यूनियन

तेज बारिश व कडाके की ठंड में भी ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में बिजली कर्मचारियों ने की विरोध गेट मीटिंग

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर बिजली निगमों में लागू की गई ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में यूनिट नंबर 1 हिसार की सिटी सब डिवीजन व सिविल लाइन सब डिवीजन में तेज बारिश व कड़ाके की ठंड में भी कर्मचारियों ने गेट मीटिंग कर रोष प्रकट किया गया। गेट मीटिंग की अध्यक्षता सब यूनिट प्रधान राजबीर सिंह व सुरेन्द्र फौजी ने की तथा संचालन जयकुमार व त्रिलोक शर्मा ने किया।
गेट मीटिंग को संबोधित करते हुए सर्कल सचिव दिलबाग जांगड़ा, यूनिट प्रधान सुरेश रोहिल्ला, सचिव अशोक सैनी, वरिष्ठ उप प्रधान रमेश मोर व कृष्ण सैनी ने बताया कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार किसान, कर्मचारी व मजदूर सहित सभी वर्गों के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कृषि बिलों के माध्यम से किसानों सहित आम आदमी के हितों पर बड़ा कुठाराघात करने का काम किया है। बिजली बिल के माध्यम से किसान व आम आदमी की कमर तोडऩे की तैयारी भाजपा सरकार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों के हितों के लिए काम कर रही है। उसे आम आदमी के हितों से कोई लेना देना नहीं है।
कर्मचारी नेताओं ने कहा कि बिजली प्रशासन द्वारा ऑनलाइन तबादला नीति को वापिस लेकर उपरोक्त कर्मचारियों की मांगो को लागू करे अन्यथा 6 जनवरी को एमडी कार्यालय विद्युत सदन हिसार पर प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें यूनिट नंबर 1 हिसार के सभी बिजली कर्मचारी बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर 12 जनवरी को हिसार जिला के सभी ब्लॉकों के कर्मचारी उपायुक्त कार्यालय हिसार का घेराव करेंगे।
गेट मीटिंगों को सचिव राजकुमार, पतराम जेई, अनिल वर्मा, परमजीत, ज्ञान रावत, जोगेन्द्र पूनिया, रमेश बूरा, राजकुमार, कृष्ण लाङवा, विनोद सैनी, जसबीर सिंह, सुरेश भ्याणा व कर्मवीर सिंह आदि ने भी संबोधित किया किया।

Related posts

सराहनीय कार्य करने पर बिजली कर्मी सम्मानित

जूनियर व सीनियर राष्ट्रीय सैम्बो प्रतियोगिता में छाये हिसार के खिलाड़ी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सतरोल खाप की महिला प्रधान ने सोनाली फौगाट को दी चेतावनी