हिसार

पटेल नगर के राजकीय कन्या उच्च विद्यालय में श्रुति कौशिक ने फहराया तिरंगा

हिसार,
राजकीय कन्या उच्च विद्यालय, पटेल नगर में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर राजकीय उच्च विद्यालय, गांव सिंघराण के हैडमास्टर सुरेन्द्र पाल कौशिक की बेटी व स्व. फतेहचंद शास्त्री की पौत्री डॉ. कुमारी श्रुति कौशिक ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। डॉ. श्रुति कौशिक ने अपने संबोधन में बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि लड़कियों को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिये प्रेरित किया जाना चाहिये। उन्होंने डॉ. भीमराव अम्बेडकर, मौलाना अब्दुल कलाम आजाद, डॉ. राजेन्द्र प्रसाद को याद करते हुए स्वतंत्रता सेनानियों की शहादत पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के दौरान स्कूली छात्राओं ने देश भक्ति से ओतप्रोत रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर स्कूल के मुख्याध्यापक जसवंत कुमार ने गणतंत्र की महत्ता बारे विस्तार से बताया। नगर पार्षद डॉ. महेेन्द्र जुनेजा ने उपस्थित छात्राओं व स्टॉफ को गणतंत्र की बधाई दी। इस अवसर पर डॉ. श्रुति कौशिक के पिता हैडमास्टर सुरेन्द्र पाल कौशिक के अलावा राकेश खन्ना, सरोज बाला, सावित्री देवी, सुभाष मखीजा, सविता यादव, पारुल, ललिता, सुखविन्द्र, सुनीता, सीता, किरण आदि स्टॉफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

Related posts

हकृवि रिटायर्ड कर्मचारी संघ का बेमियादी धरना शुरू

आदमपुर में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्षों के त्यागपत्रों की चर्चाएं, आदमपुर मंडल के सभी सदस्यों व कार्यकर्ताओं का भी इस्तीफा!

आदमपुर :शोक में बीता मई माह, 40 साल में पहली बार हुए इतने अधिक अंतिम संस्कार