हिसार

सेक्टर 9-11 में जनता मार्केट में 90 स्टॉल सजी

वार्ड पार्षद व सेक्टर वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जताई खुशी

हिसार,
दिल्ली रोड पर सेक्टर 9-11 मोड के पास स्थित एचवीपी के कामर्शियल कॉम्पलैक्स की खाली पड़ी भूमि पर आज जनता मार्केट का आयोजन किया गया। शहरवासियों व व्यापारियों की मांग पर विशेष रूप से सेक्टर 9-11 में आज और कल जनता मार्केट सजेगी। इस मार्केट का लाभ सेक्टर 9-11 के अलावा विद्युत नगर, मॉडल टाउन, न्यू मॉडल टाउन, माडल टाउन एक्सटेंशन, इंडस्ट्रीयल एरिया, सातरोड, कैंट एरिया आदि के लोग उठा सकेंगे। वार्ड 12 पार्षद जगमोहन मितल व सेक्टर 9-11 एसोसिएशन प्रधान प्रवीण जैन व अन्य मौजिज लोगों ने जनता मार्केट का दौरा किया और व्यापारियों से बातचीत की।
पार्षद जगमोहन मितल ने कहा कि सेक्टर 9-11 के अलावा आस पास के एरिया के लोगों को जनता मार्केट का लाभ मिलेगा। नगर निगम प्रशासन को यह सराहनीय कदम है। जनता मार्केट में गरीब व जरूरमंद लोग उचित दामों पर बेहतर चीज खरीद पाएंगे। हमें उम्मीद है कि सेक्टर 9-11 में जनता मार्केट इसी प्रकार पुन: भी किया जाएगा।
तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि जनता मार्केट कामयाब बनाने में व्यापारियों व शहरवासियों का सहयोग रहा है। आज जनता मार्केट में स्टॉल की संख्या 90 तक पहुंच गई है। व्यापारियों व शहरवासियों के इसी जोश को देखते हुए पहली बार सेक्टर 9-11 में जनता मार्केट का आयोजन किया गया है। इसके तहत 30 व 31 जनवरी को दिल्ली रोड से सेक्टर 9-11 मोड के पास स्थित एचएसवीपी की कॉमर्शियल साइट की खाली पड़ी जमीन पर जनता मार्केट लगाई गई है।

Related posts

हिन्दी को राष्ट्रभाषा का दर्जा दिलवाना जरूरी : डा. राजल

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में गौतम सरदाना की करीब 21 हजार बढ़त, प्रदेशभर में मुकाबला हुआ रोचक

Jeewan Aadhar Editor Desk

सब्जी विक्रेता से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास,दुकानदार के शोर मचाने पर सिर में ईंट मार कर भागे