हिसार

बरसाती पानी निकासी को ​लेकर आयुक्त कार्यालय के अधिकारी ने किया आदमपुर का दौरा


आदमपुर,
हिसार जिला नगर आयुक्त कार्यालय से जयवीर डूडी ने आदमपुर नगरपालिका का दौरा करके बरसाती जलभराव का निरीक्षण किया। उन्होंने आदमपुर नगरपालिका के कई क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्हें कुछ जगहों पर खाली प्लाटों में जलभराव देखने को मिला। इनकी निकासी के लिए उन्होंने नगरपालिका के कर्मचारियों को दिशा—निर्देश दिए।

आदमपुर की सड़कों पर जमा सिवरेज के पानी को लेकर भी उन्होंने नगरपालिका के कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात करे और जल्द से जल्द उनसे सिवरेज ओवरफ्लो की समस्या से निजात दिलवाने को कहे। बता दें, आदमपुर में पिछले शनिवार को बरसात के कारण जलभराव हुआ था। शनिवार को हुई बरसात का पानी मंगलवार को सड़कों से उतर पाया था।

वहीं जवाहर नगर सहित कई क्षेत्रों में खाली प्लाटों में अब भी बरसाती पानी खड़ा है। प्लाटों में बड़े स्तर पर भरे बरसाती पानी के कारण यहां बने मकानों को खतरा बना हुआ है। पानी धीरे—धीरे रिसकर मकानों की नींव में जा रहा है। आदमपुर के एकमात्र सरकार हुड्डा पार्क में अभी तक जलभराव है। जलभराव होने के कारण बच्चों के खेलने का स्थान अब समाप्त हो चुका है। वहीं नगरपालिका ने आदमपुर में जगह—जगह खड़े बरसाती व सिवरेज के पानी पर कीटनाशक दवाई का छिड़काव किया ताकि इस पानी में मच्छर व हानिकारक कीट न पनप पाएं।

Related posts

आदमपुर : विवाहिता सोना—चांदी लेकर फरार

19 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

शिक्षा अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश, एक सप्ताह में प्राथमिक स्कूलों के शिक्षकों का रेशनलाइजेशन करने के आदेश