हिसार

आदमपुर—सीसवाल में सिवरेज व पेयजल व्यवस्था की 116 करोड़ की परियोजना का सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया उद्घाटन, आदमपुर शहर को सिवरेज समस्या से जल्द मिलेगी निजात

आदमपुर,
आदमपुर की सिवरेज व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज फिरोजपुर झिरका की अनाज मंडी में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह से डिजिटल माध्यम से एमएलडी सिवरेज ट्रिटमेंट प्लांट का उद्घाटन किया। भाजपा नेता मुनीश ऐलावादी ने बताया कि आदमपुर और सीसवाल गांव में सिवरेज व पेयजल की करीब 116 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का सीएम ने आज शुभारंभ किया है। उन्होंने बताया कि आदमपुर विधायक भव्य बिश्रोई ने आदमपुर शहर में पेयजल व्यवस्था को ठीक करवाने व सिवरेज व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों से डिटेल में बातचीत करने के बाद सीएम से मुलाकात करके उन्हें प्रोजेक्ट रिपोर्ट सौंपी थी। सीएम ने मंगलवार को इन कार्यों का शुभारंभ कर दिया गया।

मुनीश ऐलावादी ने बताया सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज आदमपुर शहर की पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए 2930.70 लाख रुपए तथा सिवरेज ट्रिटमेंट प्लांट व सिवरेज व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए 5378.73 लाख रुपए की योजनाओं को डिजि​टल माध्यम से शुभारंभ किया। इसी क्रम में गांव सीसवाल में 1582.85 लाख रुपए की लागत से सिवरेज व्यवस्था तथा सीसवाल में ही महाग्राम योजना के तहत 1566.77 लाख रुपए की पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ करने की योजना का शुभारंभ किया।

भाजपा नेता मुनीश ऐलावादी ने बताया कि ये कार्य अब काफी तेज गति से आरंभ हो जायेंगे। इन कार्यों के पूरा हो जाने से आदमपुर शहर व सीसवाल गांव में वर्षों से चली आ रही सिवरेज व पेयजल की समस्या से आमजन को सदा के लिए छुटकारा मिलेगा। उन्होंने कहा कि विधायक भव्य बिश्नोई ने आदमपुर शहर में सिवरेज व पेयजल की समस्या का समाधान निकालते हुए इस योजना को अगामी 60 सालों के लिए बनाया गया है। इस दौरान बढ़ने वाली आबादी को ध्यान में रखकर इस पूरे प्रोजेक्ट को तैयार करके सीएम को भेजा गया था। जिसे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने तुरंत स्वीकार कर लिया था। अब सीएम ने इन विकास कार्यों का शुभारंभ कर आदमपुर व सीसवाल के लोगों को एक नायब तोहफा दिया है।

Related posts

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने डीआईजी अत्री को सम्मानित किया

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में जिंदगी लील रहा कोरोना, 63 मिले कोरोना संक्रमित

नीट-मेडिकल 2021 एग्जाम के लिए विजन नीट क्लासेज़ में ड्रॉपर बैच शुरू : सुजीत