हिसार

आदमपुर : परिवार के आगे कुंडी लगाकर चोरों ने दूसरे कमरे से नगदी और जेवर चुराएं

आदमपुर,
सर्दी ने अपनी दस्तक देनी शुरु की तो चोरों के हौंसले भी बुलंद होने लगे। आदमपुर क्षेत्र के घुड़साल गांव में 19 अक्टूबर को चोरों ने शनि मंदिर व एक घर में ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जबकि एक घर के ताले तोड़ दिए लेकिन चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाएं।

पुलिस को दी शिकायत में घुड़साल निवासी अनिल कुमार ने बताया कि 19 अक्टूबर को वह अपने पूरे परिवार के साथ घर में सो रहा था। रात करीब सवा दो बजे उसे ताले टूटने की आवाज सुनाई दी। आवाज लगाने पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर वह अपने कमरे से बाहर आने के लिए दरवाजा खोलने लगा तो पता चला कि किसी ने बाहर से दरवाते को कुंडी लगा दी है।

इस पर उसने घर के पास रहने वाले अपने चाचा भगतसिंह को फोन करके बुलाया। उसके चाचा ने आकर उसके कमरे का दरवाजा खोला। इसके बाद साथ वाले कमरे की जांच करने पर पता चला कि चोर ताला तोड़कर चोर फ्रीज पर रखी 7500 रुपए की नगदी, संदूक में रखें सोने—चांदी के जेवर चुराकर ले गए। अनिल कुमार ने बताया कि जब उसका चाचा उनके घर पर आकर उनके आगे लगी कुंडी खोल रहे थे तो पीछे से चोरों ने उसके चाचा के घर पर दस्तक दी और कमरों पर लगे तालों को तोड़ दिया। लेकिन शोर मचाने पर वे भाग गए।

गौरतलब है इसी रात चोरों ने गांव में बने शनिदेव के मंदिर का गेट तोड़कर दानपात्र चुरा लिया था। फिलहाल पुलिस ने अनिल कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457/380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

मुक्तिधाम मुकाम के लिए विशेष बस एक मार्च को

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : मां ने डाक्टर बेटी से मारपीट कर बनाया बंधक, सुसराल में आकर की तोड़फोड़—मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोहल्ला ज्योतिपुरा में विशाल कोरोना वेक्सीनेशन कैंप का आयोजन