हिसार

आदमपुर : जल्द लगेगा जेजेपी को बड़ा झटका, प्रदेश पदाधिकारी रही नेत्री कहेगी पार्टी को अलविदा

आदमपुर,
हिसार लोकसभा क्षेत्र में अगले 3/4 दिनों में एक वरिष्ठ नेत्री जेजेपी को एक बड़ा झटका देने जा रही है। जेजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद पर रही नेत्री ने जेजेपी को अलविदा कहने का मन बना लिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस समय नेत्री कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा व शैलजा गुट के साथ—साथ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में भी है। नेत्री किस पार्टी की तरफ रुख करती है इसके लिए 12 मई को फैसला होना है। फैसला लेने से पूर्व नेत्री ने 9 मई को गुरुग्राम, 10 मई को हिसार व 11 मई को आदमपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुलाई है।

इन तीन बैठकों के बाद 12 मई को अधिकारिक रुप से ऐलान किया जाएगा कि जेजेपी की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रही नेत्री किस दल में एंट्री करती है। बात दें, उक्त नेत्री का अपना प्रदेश स्तर पर एक रुतबा और आधार है। एक विशेष जाति समुदाय की प्रदेशाध्यक्ष रहते हुए उन्होंने अपने समाज के लिए जो कार्य किए है इसके चलते उनको अपने समाज के साथ—साथ ओबीसी व बैकवर्ड समाज में काफी मान—सम्मान मिलता रहा है। आज उनकी टीम में अकेले हिसार लोकसभा क्षेत्र में 2000 से ज्यादा एक्टिव सदस्य है।

वहीं यदि आदमपुर विधानसभा की बात की जाए तो उक्त नेत्री ने आदमपुर में ग्राउंड स्तर पर काफी मेहनत की है। वो आदमपुर विधानसभा की प्रत्येक गली—कूचे से अच्छी तरह से वाकिफ है। पूर्व में वो इनेलो व जेजेपी से आदमपुर विधानसभा की टिकट की प्रबल दावेदार रही है। बाद में उन्होंने राजनीति की जगह अपने समाज को ऊंचा उठाने की ठानी और प्रदेश स्तर पर समाज के लोगों को एकजुट करके बड़ा संगठन का गठन किया। इसके चलते उनकी पहचान अब अपने समाज में राष्ट्रीय स्तर पर बनी।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल से बातचीत में उक्त नेत्री से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बताया कि उनके समाज का अपना संगठन बनकर तैयार है। अब समाज को राजनीति में उनका हक दिलवाने की बात है। ऐसे में उन्होंने एकबार फिर अपने समाज, ओबीसी और बैकवर्ड समाज को साथ लेकर ग्राउंड स्तर पर राजनीति करने का मन कार्यकर्ताओं के कहने पर बनाया है। जेजेपी में उनके समाज की अनदेखी हुई है। ऐसे में उन्होंने कार्यकर्ताओं के कहने पर नई पारी नए राजनीतिक दल के साथ आरंभ करने के बारे में सोचा है।

उन्होंने बताया कि नई पारी किस राजनीतिक दल के साथ आरंभ होगी—इसके लिए लगातार कार्यकर्ताओं से बातचीत चल रही है। इसी कड़ी में उन्होंने 9 मई को गुरुग्राम, 10 मई को हिसार व 11 मई को आदमपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुलाई है। इन बैठकों में कार्यकर्ता जिस दल में जाने पर सहमति जतायेंगे, वो उसी दल के साथ काम करना पसंद करेगी।

Related posts

गौसेवार्थ आश्रम में रक्तदान व चिकित्सा शिविर का आयोजन, 85 यूनिट रक्त एकत्रित

होली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी राणा ने दिए विशेष निर्देश

भगवान श्रीकृष्ण की लीलाओं के सुनने से मानव का मन पवित्र हो जाता हैं: स्वामी सदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk