हिसार

राजकीय बहुतकनीकी में पर्यावरण प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन

आदमपुर,
राजकीय बहुतकनीकी आदमपुर में नेचर इंटरप्रिटेशन सेंटर की ओर से राष्ट्रीय सेवा योजना के सहयोग से पर्यावरण विषय पर क्विज कंपीटिशन का आयोजन किया गया। एनएसएस अधिकारी व नेचर इंटरप्रिटेशन सेंटर के नोडल ऑफिसर राकेश शर्मा और असिस्टेंट नोडल ऑफिसर पारुल शर्मा के नेतृत्व में आयोजित इस प्रतियोगिता में विभिन्न विभागों की 12 टीमों ने हिस्सा लिया।
प्रतियोगिता में पर्यावरण व जलवायु के विषय पर ऑडियो विजुअल राऊंड सहित बहुत से राऊंड संयोजित किए गए। क्विज मास्टर की भूमिका पारुल शर्मा व राकेश शर्मा ने निभाई। स्कोरर व तकनीकी सहयोग के लिए डिंपल रानी, राजकुमार व डॉ. विष्णु कुमार उपस्थित थे। प्रतियोगिता में मैकेनिकल इंजीनियरिंग से तरुण, कोस्तुब व प्रदीप की टीम ने प्रथम, फार्मेसी से हितेश, जयदीप व अखिलेश की टीम ने द्वितीय व कंप्यूटर इंजीनियरिंग से मोहित, कंचन व प्रियंका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र से व विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
इस आयोजन पर प्राचार्य डॉ. कुलवीर सिंह अहलावत, विभागाध्यक्ष गजे सिंह व जगमोहन सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। ग्रुप लीडर अक्षत राठी व अंकित कुशवाहा सहित सभी स्वयंसेवक विद्यार्थी उपस्थित थे।

Related posts

दुनिया का दूसरा ऊंचा पर्वत शिखर फतह करने वाले रोहताश का आज गांव में होगा जोरदार स्वागत

ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

बैठक में छाया रहा भ्रष्टाचार का मामला..सरकार का दावा जीरो टोलरेन्स