हिसार

मेयर ने आजाद नगर में सुनी जनता की समस्याएं

अधिकारियों को दिए समस्याओं का समाधान करने के दिये निर्देश

हिसार,
मेयर गौतम सरदाना जनसमस्या सुनने के लिए आज आजाद नगर पहुंचे। वार्ड 19 की पार्षद पिंकी शर्मा इस दौरान मौजूद रही। लोगों ने मेयर को सडक़, स्ट्रीट लाइट, तालाब का सौंदर्यकरण आदि बारे मांग पत्र दिया। मेयर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिये। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा। जनता को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।
पार्षद पिंकी शर्मा ने बताया कि वार्ड 19 की मुख्य सडक़ पर स्ट्रीट लाइट लगवाने, निगम सीमा का बोर्ड निगम की सीमा में लगवाने, तालाब का सौंदर्यकरण करने, वार्ड की कुछ गालियों को पेयजल सप्लाई लाइन से जोडऩे व नहरी पानी उपलब्ध करवाने आदि के लिए मेयर गौतम सरदाना को मांगपत्र दिया है। पार्षद ने उम्मीद जताई कि वार्ड की समस्याओं का जल्द ही समाधान मेयर करवाएंगे। इस दौरान आजाद नगर सुधार समिति से सुरेंद्र शर्मा, राजेश, रतन, सतपाल आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।
इस अवसर पर मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य करवाये जा रहे है। जन समस्याओं का समाधान करवाया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए कोई परेशानी न उठानी पड़े।

Related posts

एक दिन पहले ही कोरोना मुक्त हुए हिसार में बीएसएफ जवान कोरोना पॉजिटिव मिला

5 जून 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

विमुक्त घुमंतू जातियों को वंचित एस.सी. की सूची में शामिल किया जाए : अजमेर नायक