हिसार

स्कूटी जलाने व वाल्मीकि समाज के प्रति गलत टिप्पणी करने पर केस दर्ज, जांच करने पहुंचे डीएसपी

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के जवाहर नगर में जाति विशेष के प्रति सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने व स्कूटी जलाने के मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने दोनों शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वाल्मीकि समाज की ओर से जहां फेसबुक आईडी सहित 9 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है वहीं युवक के साथ मारपीट कर स्कूटी जलाने व जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस ने पीड़ित युवक की मां की शिकायत के आधार पर 10-15 अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बालाजी मार्केट निवासी गुड़िया ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करती है। उसके पास एक टीवीएस कंपनी की स्कूटी है जो उसके नाम से है। 17 अप्रैल को स्कूटी को उसका लड़का दिलखुश घर के किसी काम से लेकर गया था। जब वह जवाहर नगर में पहुंचा तो वहां पर 10-15 लड़के मिले उन्होंने उसके लड़के को रोक लिया और किसी पुरानी रजिंश को लेकर उसके लड़के के साथ मारपीट करने लगे। उसका बेटा अपने बचाव में शोर मचाते हुए उनसे छुडवाकर भाग गया और उन्होंने पीछे से आवाज लगाई की आज तो बच गया है आगे जान से मार देगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि ये सब कह कर वे सभी उसकी स्कूटी को तोड़ने लगे और बाद में आग लगाकर जला दिया। ये सब बाते उसके बेटे ने उसे घर पर आकर बताई थी। पीड़िता ने बताया कि उसका लड़का उन सभी को जानता तो है लेकिन घबराया हुआ है और डर के कारण उनके नाम नहीं बता रहा। पुलिस ने गुड़िया की शिकायत के आधार पर 10-15 अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

– वाल्मीकि समाज की शिकायत पर फेसबुक आईडी सहित 9 पर केस दर्ज
पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर पंचायत समिति सदस्या सरोज बाला, कृष्ण, अनिल सहित वाल्मीकि समाज के लोगों ने बताया कि एक लड़के ने फेसबुक आईडी पर वाल्मीकि समाज के प्रति गलत पोस्ट की थी। एसके कुमार के नाम से उसकी आईडी बनी हुई है और वह लड़का जवाहर नगर में गोल टंकी के पास रामदेव मंदिर के पास रहता है। उसके साथ केवल, सागर, बकलू बिहारी, डरिया रेगर, अरूण टेलर का लड़का, दिलखुश, बाबू, लक्की है और ये सभी लड़ई- झगड़ा करते है। पुलिस ने वाल्मीकि समाज के लोगों की शिकायत के आधार पर एसके कुमार, केवल, सागर, बकलू बिहारी, डरिया रेगर, अरूण टेलर का लड़का, दिलखुश, बाबू, लक्की को नामजद करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शाम को जांच के लिए पहुंचे डीएसपी
आदमपुर थाने में सोमवार शाम को मामले की जांच के लिए हिसार से डीएसपी अभिमन्यु लोहान पहुंचे। डीएसपी ने समाज के लोगों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। डीएसपी ने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि इस घटनाक्रम में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे एक काेराेना पॉजिटिव रोगी का आरोप— दिया गया एक्सपायरी डेट का ओआरएस

अतिरिक्त उपायुक्त ने सार्वजनिक स्थानों पर धुम्रपान करने वाले व्यक्तियों के चालान काटने के निर्देश दिए

Jeewan Aadhar Editor Desk

आर्ट ऑफ लिविंग का सुदर्शन क्रिया फॉलोअप का आयोजन 31 जनवरी को