हिसार

मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार करके चोरीशुदा 10 मोटरसाइकिल बरामद

हिसार,
पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार करके उसकी निशानदेही पर चोरीशुदा 10 मोटरसाइकिलें बरामद की है। पुलिस ने उसे 8 अप्रैल को चोरी के आरोप में दर्ज धारा 379 के मामले में गिरफ्तार करके पूछताछ की जो ये चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद हुई।
जिले के पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट ने चौकी प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश के नेतृत्व में भिवानी जिले के बड़वा गांव निवासी मोटरसाइकिल चोर साहिल उर्फ गोलिया को गिरफ्तार किया। उप निरीक्षक जगदीश ने बताया कि आरोपी साहिल उर्फ गोलिया ने गत एक अप्रैल की रात को न्यू कैंपस हिसार निवासी नीरज की मोटरसाइकिल हिसार के मटका चौक के पास स्थित बच्चों के अस्पताल के सामने से चुराई थी। पुलिस टीम द्वारा मोटरसाइकिल चुराने बारे पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता था और मेहनत मजदूरी से उसकी जरूरतें पूरी नहीं होती थी, जिन्हे पूरा करने के लिए वह हिसार शहर के भीड़भाड़ वाले स्थानों से मोका पाकर मोटरसाइकिल चुरा लेता और मोटरसाइकिल को बेच देता। जो मोटरसाइकिल नहीं बिकती उन्हें वह अपने घर या किसी सुनसान जगह पर छोड़ देता था।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस एक मोटरसाइकिल के अलावा उसने फरवरी 2015 में हिसार के पुलिस लाईन एरिया के कम्युनिटी सेंटर से, सितंबर 2018 में एक मोटरसाइकिल जिंदल पार्क के पास से, जुलाई 2018 में रेड स्कवेयर मार्केट हिसार एचडीएफसी बैंक के सामने से, मटका चौक मोबाइल की दुकान के पीछे से दिसंबर 2018 में एक मोटरसाइकिल चोरी किया था, अगस्त 2018 में मोहल्ला डोगरान से एक मोटरसाइकिल चोरी किया था, जनवरी 2019 में नीलकंठ कॉम्पलेक्स एक मोटरसाइकिल, आईटीआई चौक हिसार से 07 अप्रैल 2021 को एक मोटरसाइकिल चोरी किया था। इनके अलावा उसने हिसार शहर से 2 और मोटरसाइकिल भी चुराई है। पुलिस के अनुसार आरोपी द्वारा चुराए गए 10 मोटरसाइकिल बरामद कर लिए गए हैं।

Related posts

हर घर तिरंगा फहराने के अभियान में भागीदार बनेगा अखिल भारतीय सेवा संघ

बंद पड़े गहरे कुएं में गिरे काले हिरण को ग्रामीणों ने निकाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : मौसा ने किया नाबालिग से रेप, 3 माह से गर्भवती—पुलिस ने किया मामला दर्ज