हिसार

लॉकडाऊन में रक्तदान के लिए आगे आई गौपुत्र सेना टीम

पंजाबी धर्मशाला नंगथला में 22 लोगों ने किया रक्तदान

हिसार,
लॉकडाऊन के कारण देश भर के ब्लड बैंकों में ब्लड की कमी हो गई है। ब्लड डोनेट करने की इच्छा रखने वाले लोग भी लॉकडाऊन के कारण ब्लड देने नहीं जा पा रहे हैं। अभी भी काफी हॉस्पिटल में ऐसे काफी मरीज हैं जिन्हें ब्लड की लगातार जरूरत पड़ती रहती है। अगर कोई शख्स ब्लड डोनेट करने की इच्छा रखता है तो उनकी सुविधा के लिए गौपुत्र सेना अग्रोहा टीम आगे आई है।
गौपुत्र सेना अग्रोहा के अध्यक्ष प्रमोद स्वामी ने बताया कि हम रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से मेडिकल कॉलेज अग्रोहा तथा सिविल हॉस्पिटल हिसार के साथ हर गांव में रक्तदान शिविर का आयोजन करेंगे जिससे कि रक्तदान करने वाला रक्तदान कर सके और जिनको जरूरत है, उनको रक्त समय पर मिल सके। गौपुत्र सुनील क्रांतिकारी ने बताया कि इसी कड़ी में गोपुत्र सेना ने अग्रोहा में पंजाबी धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में ज्योति व बाला देवी सहित 22 ने किया रक्तदान। विक्की नागर ने 30वीं बार किया। रक्तदान सिविल अस्पताल हिसार टीम से डॉक्टर इंदु, सीमा, मुकेश कुमार, राजू, वेद व जयपाल ने रक्त एकत्रित किया।
इस दौरान रोहतास, मुरारी, प्रवीन, टींकू, मनोज, बंसीलाल, मोहित, अमित, अजय, विजय, दीपक, पवन, योगेश, बिट्टू व राहुल सहित अन्य मौजूद रहे।

Related posts

होली के बाद होगी बारिश, किसानों को विशेष हिदायत

29 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

आईजी ने दी पदोन्नति, हिसार रेंज के 35 सहायक उप निरीक्षक बने उप निरीक्षक

Jeewan Aadhar Editor Desk