हिसार

जिला के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गेहूं ऋण का जल्द से जल्द हो भुगतान : रामफल

चतुर्थ श्रेणी सरकारी कर्मचारी यूनियन ने हिसार जिला में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गेहूं ऋण का भुगतान नहीं होने पर जताया रोष

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा राज्य चतुर्थ श्रेणी सरकारी कर्मचारी यूनियन ने जिला में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गेहूं ऋण का भुगतान नहीं होने पर रोष जताया है। यूनियन के जिला प्रधान रमेश शर्मा व जिला सचिव रामफल शिकारपुर ने कहा कि हिसार जिला को छोड़ कर प्रदेश के सभी जिलों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गेहूं ऋण का भुगतान कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि हिसार जिला में अभी तक गेहूं ऋण का भुगतान नहीं होने के कारण जिला में कार्यरत सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गेहूं खरीद में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
यूनियन पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन की मांग है कि जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को जल्द से जल्द गेहूं ऋण का भुगतान किया जाए। उन्होंने बताया कि पार्ट टाइम एजुसेट चौकीदार को 2019-2020 के बकाया वेतन अभी तक भुगतान नहीं किया गया है, जिसके चलते इन कर्मचारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यूनियन की मांग है कि पार्ट टाइम एजुसेट चौकीदार को बकाया वेतन जल्द से जल्द दिया जाए ताकि कोरोन महामारी की इस संकट की घड़ी में वो अपना और अपने परिवार का पालन-पोषण सही तरीके से कर सकें।

Related posts

संजय मित्तल व राजू बावरा के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी

बजरंग गर्ग ने जताया वाजपेयी के निधन पर शोक