हिसार

आदमपुर : 10 दिन में मां, भाभी और बेटी को निगल गया कोरोना

आदमपुर,
मां की मौत का समाचार सुनकर उनके अंतिम दर्शन के लिए बेटी आदमपुर से रतनगढ़ गई। वहीं पर वो कोरोना पॉजिटिव हो गई। 2 दिन पहले आदमपुर लौटी और मंगलवार को उसका निधन हो गया। इतना ही नहीं मृतका की भाभी का निधन भी कोरोना के चलते 2 दिन पहले रतनगढ़ में हो गया। इस प्रकार देखें कोरोना के चलते एक ही परिवार के 3 सदस्य 10 दिन के भीतर मौत के मुहं में समा गए। हालांकि मां की मौत का कारण पता नहीं चला, लेकिन अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवत: उनकी मौत भी कोरोना से हुई होगी। क्योंकि उनको भी बुखार, खांसी और अत्याधिक कमजोरी थी।

जानकारी के मुताबिक, बोगा मंडी में रहने वाले अनिल शर्मा की 36 वर्षीय धर्मपत्नी लता शर्मा की मां का निधन 10 दिन पहले हो गया। मां के अंतिम दर्शन करने के लिए लता आदमपुर से रतनगढ़ गई और बारहवीं तक वहीं रुक गई। लेकिन मां के निधन के तीसरे दिन ही परिवार वालों की सेहत बिगड़ गई। इसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए, इनमें लता भी शामिल थी।

लता ने सुसराल पक्ष को इसकी जानकारी नहीं दी और वहीं अपने परिजनों के साथ दवाई लेनी आरंभ कर दी। शनिवार को अचानक लता की भाभी की तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। इसके बाद लता बुरी तरह डर गई। भाभी के अंतिम संस्कार के बाद उसने अपने पति को फोन करके तुरंत आदमपुर आने की जिद्द लगा दी।

लता का पति अनिल ने उसे आदमपुर बुला लिया। इस दौरान पता चला कि लता कोरोना पॉजिटिव है और उसकी भाभी की मौत कोरोना से हुई है तो परिजनों से उसके ठहरने की व्यवस्था बाकि परिवार से दूर दूसरे घर में कर दी। लता रतनगढ़ से दवाई लेकर आई थी। वही दवाई यहां भी जारी रही। आज अचानक लता की तबीयत बिगड़ गई।

परिजन उसको लेकर अस्पताल जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद कोरोना प्रोटोकॉल के तहत लता का अंतिम संस्कार आदमपुर बैकुंठ धाम में कर दिया गया। इस तरह कोरोना ने 10 दिन में मां, भाभी और फिर लता को निगल लिया। लता के परिजनों ने सभी लोगों से निवेदन किया है कि कोई भी शोक व्यक्त करने उनके घर पर ना आए। रिश्तेदार, मित्र—संबंधी अपने घर से ही दिवांग्त आत्मा की शांति की प्रार्थना करे।

Related posts

महिला जागृति साइकिल यात्रा का अग्रोहा शक्ति पीठ पहुंचने पर स्वागत

विकास नगर में ग्रीन बेल्ट को लेकर विवाद, एक पक्ष बोला अवैध कब्जा हो रहा है—दूसरा बोला रजिस्ट्री है उनके पास

नाबालिग के साथ किया दुराचार