हिसार

आदमपुर के 37 गांवों में विपुल राज गर्ग फाउंडेशन ने दी कारोना किट

मेरा लक्ष्य दवाइयों और उपकरणों की कमी से कोरोना में ना बुझे आदमपुर के किसी घर का चिराग : विपुल गर्ग

आदमपुर,
मेरा लक्ष्य है कि आदमपुर समेत क्षेत्र के सभी 37 गांवों में कोरोना में दवाइयों, उपकरणों या संसाधनों की वजह से किसी भी घर का चिराग ना बुझे। यह कहना है आदमपुर क्षेत्र के लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए उच्च क्वालिटी के उपकरण, मास्क व दवाइयां उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाने वाले सुप्रसिद्ध समाजसेवी व युवा व्यवसायी विपुल गर्ग का।
बीपी व शूगर टेस्टिंग मशीन भी उपलब्ध करवाने का आश्वासन
विपुल गर्ग ने बताया कि वर्तमान अभियान के तहत कोरोना मरीजों के लिए आदमपुर क्षेत्र के सभी 37 गांवों में प्रत्येक पंचायत को कोरोना की दवाइयों के साथ 10 ऑक्सिमीटर, 100 उच्च क्वालिटी एम3 मास्क, एक इंफ्रारेड थर्मल स्कैनर वितरित किया जा रहा है। अभियान का शुभारंभ उनके पैतृक गांव असरांवा में किया गया। शुभारंभ अवसर पर ढंढूर के सरपंच मनोज शर्मा, असरांवा के सरपंच रमेश कुमार, जगान के सरपंच रामकुमार, काजला के सरपंच पवन कुमार, फ्रांसी के सरपंच सज्जन कुमार, मोठसरा के सरपंच भगीरथ आदि सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। इस अवसर पर मौजूद सरपंचों ने बीपी व शूगर टेस्टिंग मशीनों की जरूरत के बारे में बताया तो विपुल गर्ग ने दोनों मशीनों को सोमवार तक उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

विपुल गर्ग ने कहा कि ये उनके पिता स्वर्गीय राज गर्ग के संस्कारों का ही आशीर्वाद है कि उन्हें अपनी जन्मभूमि की सेवा का अवसर मिल रहा है। विपुल गर्ग ने विपुल राज गर्ग फाउंडेशन के माध्यम से सामाजिक कार्यों को मूर्त रूप देने व अपने पिता के एक साथ आगे बढऩा ही सच्ची तरक्की के विचार को आगे बढ़ाने के लिए कमर कस ली है। फाउंडेशन के बैनर तले विपुल गर्ग अब अपनी जन्मभूमि की सेवा के लिए मैदान में उतरे हैं।

Related posts

जिले के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का प्रारंभिक प्रकाशन

33वीं सालगिरह पर 33वीं बार रक्तदान कर मास्टर सतबीर बने प्रेरणा स्त्रोत

आदमपुर में घायल हुआ विकास: ठेकेदार ने रेत पर ही बिछा दी तारकोल की सड़क

Jeewan Aadhar Editor Desk