हिसार

रोटरी क्लब हिसार ने अनाथाश्रम व वृद्धाश्रम में जूस के पैकेट वितरित किए

सेक्टर 16-17 व सेक्टर-14 झुग्गियों के लोगों को भी जूस के पैकेट किए वितरित

हिसार,
रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता व रोटरी के सदस्यों ने रोटरी-3090 डिस्ट्रिक गवर्नर रोटेरियन विजय अरोड़ा की अध्यक्षता में कैमरी रोड पर स्थित श्री कृष्ण प्रणामी आश्रम व मोक्ष वृद्ध आश्रम में पौष्टिक एवं सात्विक एक लीटर की पैकिंग के जूस वितरित किए गए। इस मौके पर दोनों आश्रमों में रह रहे बच्चों व वृद्धों के साथ अपने व उनके अनुभव सांझा किए।
इस मौके पर मोहित गुप्ता ने कहा कि कृष्ण प्रणामी आश्रम व मोक्ष वृद्धाश्रम में जिस आत्मीयता के भावना के साथ बच्चों व बुजुर्गों की देखभाल की जा रही है वह प्रशंसनीय है। बेसहारा लोगों के आश्रय का केंद्र ये संस्थान मानवता की सेवा में प्रशंसनीय कार्य कर रहे हैं। इसमें हम सभी को यथा संभव सहयोग देना चाहिए। इसके अलावा रोटरी 3090 के सदस्यों ने सेक्टर 16-17 व सेक्टर -14 में अस्थाई तौर पर जीवनयापन करने वाले लोगों में एक-एक लीटर पैकिंग वाला पौष्टिक जूस व बच्चों के लिए बिस्कुल के पैकेट वितरित किए।
इसके साथ ही रोटरी क्लब हिसार द्वारा कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए जिला स्वास्थ्य विभाग को वेंटीलेंटर, हाइफ्लो ऑक्सिजन थैरेपी मशीनें, पीपीई किट, वैक्सीनेशन कैंप लगवाना, जरूरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप लगवाना व भोजन के अलावा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर ऑटोमैटिक सैनिटाइजर मशीनें व सैनिटाइजर मुहैया करवाने का कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर मोहित गुप्ता के अलावा डॉ. विकास पुरी, संजय डालमिया व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

अग्रोहा धाम में 24 अप्रैल को करवाया जाएगा गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

मानव श्रृखंला बनाकर बच्चों ने मनाया रीडर्स-डे

Jeewan Aadhar Editor Desk

कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की हो रही अनदेखी : खटाना