सिरसा

दागदार हुई सिरसा में वर्दी,CIA इंचार्ज बड़ी रिश्वत लेते गिरफ्तार, इनेलो नेता अभय चौटाला का PSO रह चुका आरोपी

सिरसा,
सोमवार को विजिलेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां से टीम ने पुलिस के एक अधिकारी को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ पकड़ा है। आरोप है कि इनेलो नेता अभय चौटाला का PSO रह चुका और मौजूदा CIA इंचार्ज यह अफसर नशे के एक केस में मुख्य आरोपी के परिवार को तंग कर रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ का क्रम जारी है। मामला लगभग 6 साल पहले शहर के HSVP सेक्टर से बरामद नशे की खेप का है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उस वक्त यहां रह रहे जंडवाला गांव के सुक्खा और उसके कुछ साथियों को 38 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। बाकी सभी को इस मामले में सजा हो चुकी है, वहीं सुक्खा का पिता बलराज उर्फ बल्ला फरार चल रहा था। कोर्ट ने बल्ला को PO घोषित कर दिया था।

डेढ़ महीने पहले डबवाली CIA स्टाफ इंचार्ज SI अजय कुमार ने बल्ला को घर से ही गिरफ्तार किया है। फिलहाल वह जेल में है, वहीं उसके घर वालों को SI अजय कुमार तंग करने लग गया। आरोप है कि अपराधी को शरण देने का चार्ज लगाकर पूरे परिवार को जेल में डालने की धमकी देकर SI अजय कुमार ने वसूली शुरू कर दी। 1 लाख रुपए पहले ले लिए, अब 2 लाख की डिमांड और कर रहा था। तंग आकर संबंधित परिवार ने विजिलेंस को शिकायत की तो गिरफ्तारी के लिए ट्रैप लगाया गया।

सोमवार को ADG विजिलेंस की तरफ से बनाई टीम ने DSP कैलाश के नेतृत्व में आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए गाड़ी की नंबर प्लेट के साथ भी छेड़छाड़ कर रखी है। टेप लगाकर नंबरों का लुक बदल दिया। इसके अलावा एक और खास बात यह भी है कि SI अजय कुमार कुछ वक्त पहले इनेलो नेता अभय चौटाला का PSO भी रह चुका है। बाद में इसकी ड्यूटी इलाके में नशे पर लगाम लगाने के लिए लगा दी गई थी।

Related posts

CBI ने दी क्लीन चिट, SIT ने खोला राज, डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों पर गुरुद्वारा साहिब से पावन स्वरुप चोरी करने का आरोप

बड़ा हादसा 2 की मौत 2 घायल

सूर्यग्रहण पर नहीं होगी किसी प्रकार के आयोजन की अनुमति, घर पर रहकर ही करें पूजा-अर्चना : उपायुक्त