हिसार

हे राम! हिसार में पेट्रोल छिड़ककर विवाहिता को लगा दी आग

हिसार,
जिले के गांव गंगवा में पेट्रोल छिड़ककर विवाहिता को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास का मामला सामने आया है। बुरी तरह झुलसी 25 साल की सकीना को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विवाहिता ने आग लगाने के मामले में अपने देवर मंदीप और देवरानी आरती पर आरोप लगाए हैं। वहीं अपने पति संदीप व सास कलावती पर के खिलाफ भी टॉर्चर करने की शिकायत दी है।

आजाद नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में टोहाना वासी सकीना ने बताया कि उसकी शादी 6 साल पहले गंगवा के संदीप के साथ हुई थी। उसका पति संदीप व देवर मंदीप एक साथ ही एक घर में रहते हैं। सकीना के अनुसार, उसके ससुराल वाले पिछले कई महीनों से उसे टॉर्चर कर रहे हैं और उसके साथ मारपीट करते हैं।

इन सब घटनाओं के बारे में उसने अपने पिता नाजर सिंह को भी अवगत करवाया था। सोमवार को उसका पति संदीप बाहर गया हुआ था, तभी उसके देवर मंदीप व देवरानी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद देवरानी ने उस पर तेल छिड़क दिया और देवर ने आग लगा दी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए और उसे बचाकर गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मायके वालों को पड़ोसियों ने ही सूचना दी।

Related posts

हिसार : 2 चचेरे भाई नहर में डूबे, एक का शव बरामद

‘‘100 जूते और 100 प्याज’’ खाना भाजपा-जजपा की फितरत : रणदीप सुरजेवाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रॉपर्टी टैक्स में सुधार को लेकर लग्न के साथ किया काम – मेयर

Jeewan Aadhar Editor Desk