हिसार

आदमपुर : घरवाली के कारण जान आई आफत में..सात जन्म साथ देने वाली बनी जान की दुश्मन

आदमपुर,
विवाह के समय फेरे लेते समय सात जन्म तक साथ देने का वादा करने वाली धर्मपत्नी ही आज जान की दुश्मन बन गई है। मामला निकटवर्ती गांव कालीरावण का है। यहां कुछ लोगों ने मिलकर पड़ोस में रहने वाले एक परिवार पर हमला करके 5 लोगों को गंभीर रुप से घायल कर दिया। विवाद का कारण घरवाली के भागने का है। अग्रोहा पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कालीरावण निवासी रमेश कुमार ने बताया कि दलित समाज से हैं। उसकी पत्नी उर्मिल को 1 अप्रैल को उसका पड़ोसी राकेश जाट उसके ननिहाल से लेकर फरार हो गया था। उनके साथ उसकी 3 साल की बेटी डिम्पल भी थी। उर्मिल उस समय से राकेश जाट के साथ लिव—इन—रिलेशनलशिप में रह रही है। 3/4 दिन पहले राकेश जाट और उर्मिल उसके सामने के मकान में आकर रहने लगे।

रविवार देर रात राकेश जाट की मां शकुंतला उनके घर आई और उसकी बेटी डिम्पल को फैंक कर जमीन पर पटक दिया। इससे चारपाई का पागा उसके सिर पर लगा और उसके काफी चोट लगी। इसका विरोध किया तो वो मौके से चली गई। उसके जाने के बाद जब बेटी को डाक्टर के पास लेकर जाने लगा तो राकेश जाट, उर्मिल, शंकुतला व 8/10 लोग उसके घर में घुस गए और कुल्हाडी, लोहे की राड और विंडो से हमला बोल दिया। इस हमले में मेरे व मेरे भाई के सिर, पैर, हाथ व कंधों में चोट आई। शोर सुनकर मौके पर आए उसके पिता व ताऊ पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में रमेश, उसकी बेटी डिम्पल, भाई सतपाल, पिता दलबीर व ताऊ रामकुमार को गंभीर चोट आई। बाद में आसपास के लोगों के आने पर हमलावर मौके पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पड़ोसियों व ताऊ के लड़कों ने आग्रेहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। अग्रोहा पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर शकुंतला, उर्मिल, राकेश जाट, मांगेराम, धौलु राम, छोटु राम, सोनू, सचिन, रविंद्र व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आंगनवाड़ी महिलाओं के सब्र का बांध टूटा, सोमवार से सेंटर रहेंगे बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

21 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

तनाव रोकने में सहायक बोनसाई कला, पौधों की प्रदर्शनी शुक्रवार से