हिसार

अधिकारी की बजाय एजेंट के रूप में काम कर रहे जेई : यूनियन

बालमसंद सब यूनिट ने कनिष्ठ अभियंता बालसमंद कार्यालय के समक्ष दिया धरना

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन की बालमसंद सब यूनिट ने कनिष्ठ अभियंता बालसमंद कार्यालय के समक्ष धरना दिया और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन की अध्यक्षता सब यूनिट प्रधान विरेन्द्र कुमार ने की व संचालन सचिव सुरेन्द्र कुमार ने किया।
धरना को संबोधित करते हुए जगमिंद्र पूनिया, सूबे कादियान, दलीप सोनी, सर्कल सचिव ओमप्रकाश शर्मा व यूनिट प्रधान नंबर दो विजेंद्र पूनिया ने बताया कि 13 अगस्त को बालसमंद कार्यालय इंचार्ज जेई ने यूनियन प्रतिनिधिमंडल को 16 अगस्त को वार्ता के लिए बलाया था, क्योंकि कर्मचारियों ने इंचार्ज बालसमंद को कर्मचारियों की मांगों से संबंधित मांग पत्र दिया था। कुछ तबादले 16 अगस्त को किए भी गए, लेकिन गत दिवस 18 अगस्त को जेई बालसमंद ने विभाग के नियमों के विरूद्ध कर्मचारियों के तबादले किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा करके भ्रष्टाचार फैलाने और उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि जेई पक्षपातपूर्ण नीति अपनाकर कार्य कर रहा है।
कर्मचारी नेताओं ने कहा कि जेई एक अधिकारी की बजाय एक एजेंट के रूप में काम कर रहा है जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। उन्होंने जेई इंचार्ज से मांग की कि 18 अगस्त के आदेशों रद्द किया जाए अन्यथा संगठन लगातार धरना प्रदर्शन कर अधिकारी के काले कारनामों को उजागर करेगा। कर्मचारी नेताओं ने एसडीओ आदमपुर की भूमिका पर भी सवाल उाए और उच्चाधिकारियों से मांग की है कि मामले पर संज्ञान लेकर दोषी अधिकारी पर कार्यवाही कर अन्यथा इस दौरान जो भी औद्योगिक अशांति होगी उसकी जिम्मेवारी निगम प्रशासन की होगी।
धरना में रविंद्र बिश्नोई, दीनयाल शर्मा, लीलूराम, प्रेम पूनिया, शैलेंद्र, मुकेश गौतम, सतबीर गोस्वामी, बलजीत, रामबीर, उमेश बूरा व महेन्द्र आदि भी शामिल रहे।

Related posts

कोरोना को मात देने वाले आगे आएं, आप का प्लाज्मा किसी की जिंदगी बचा सकता है : राकेश शर्मा

इनेलो प्रदेश की राजनीति में एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरी : वेद प्रकाश मुंडे

हिसार : शादी का झांसा देकर रक्षा मंत्रालय के स्टेनोग्राफर ने किया बीएड छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी का फोन बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk