हिसार

हिसार : बाबा निकला ठग, अंगूठी और पैसे लेकर हुआ फुर्र

हिसार,
हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ढाणा कलां गांव के पास एक कार सवार बाबा ने सोने की अंगूठी और कैश ठग लिए। बाबा ने रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार बलवान सिंह को रोका और उसके संकट काटने का झांसा देकर उसकी सोने की अंगूठी और साढ़े 9 हजार रुपए कैश लेकर भाग निकला। धोखे का शिकार हुए बलवान सिंह ने कार सवार बाबा का बाइक से पीछा की कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते कार सवार बाबा आंखों के सामने ही ओझल हो गया।

गांव रामपुरा के रहने वाले बलवान सिंह ने बताया कि वह तोशाम रोड़ पर एक फैक्ट्री में जॉब करता है और शुक्रवार सुबह घर से बाइक पर सवार होकर फैक्ट्री जा रहा था। जब वह ढ़ाणा कलां गांव के पास पहुंचा तो एक कार सवार बाबा ने बरवाला जाने का रास्ता पूछने के बहाने उसे रोका।

बाइक रुकते ही कार सवार बाबा ने 50 रुपए का नोट मुझे दिया लेकिन मेरे रुपए लेने से मना करने पर बाबा ने कहा कि रुपए तो आपको लेने पड़ेंगे। उसके बाद कहा कि अब 20 रुपए मुझे दे दो। उसके बाद बाबा ने पूछा कि तेरे पास कितने रुपए हैं तो मैंने कहा कि मेरे पास सेठ जी के 9500 रुपए हैं। जिस पर बाबा ने कहा कि वो सारे रुपए मुझे दे दो। लेकिन मैंने कहा कि मुझे जॉब पर जाना है जिस पर बाबा ने कहा कि कोई बात नहीं, दो मिनट की बात है, दो मिनट में तेरे सारे संकट काट देता हूं और उसके बाद बाबा ने 9500 रुपए और सोने की अंगूठी उससे ले ली।

बाबा ने उसके सामने ही अंगूठी और कैश को मसल कर राख बना दी मेरे हाथ पर रख दी और मेरी सोने की अंगूठी और 9500 रुपए लेकर बाबा मौके से गाड़ी को भगा कर ले गया। उसने बाइक से बाबा की गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ने का कोशिश की, लेकिन बाबा और उसकी गाड़ी उसके हाथ नहीं आए।

Related posts

प्रॉपर्टी टैक्स संबंधी समस्याओं के समाधान के लिये 28 को लगेगा विशेष कैंप : डा जेके आभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेटियों ने नम आंखों से दिया दादा की अर्थी को कंधा, देह दान कर की मिशाल कायम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में इंडो-यूएस-अफगानिस्तान ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण सम्पन्न