हिसार

मुख्य अधीक्षक ने यूनियन की मांगों के समाधान का दिया आश्वासन : मोलिया

पशुपालन विभाग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन ने मुख्य अधीक्षक के आश्वासन के बाद स्थगित किया प्रदर्शन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित पशुपालन विभाग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन का प्रतिनिधिमंडल राजकीय पशुधन फार्म के मुख्य अधीक्षक के निमंत्रण पर जिला प्रधान रणवीर रावत की अध्यक्षता में उनके कार्यालय में बातचीत के लिए पहुंचा।
यूनियन के जिला सचिव छबीलदास मोलिया ने बताया कि मुख्य अधीक्षक के साथ यूनियन प्रतिनिधिमंडल की बातचीत काफी सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई। बातचीत में मुख्य अधीक्षक ने यूनियन द्वारा रखी गई मांगों पर विस्तार से चर्चा की और सभी मांगों का समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि बातचीत में प्रतिनिधिमंडल ने ऑनलाइन मेडिकल कैशलैस कार्ड की सुविधा उपलब्ध करवाना, फस्र्ट एड बॉक्स की सुविधा उपलब्ध करवाना, कर्मचारियों की कच्ची सेवा का रिकॉर्ड दर्ज करके पैंशन व ग्रेच्यूटी लाभ देने, कर्मचारियों से पद के अनुसार काम लेकर वर्कलोड घटाने सहित कई अन्य मांगों को रखा।
जिला सचिव छबीलदास मोलिया ने बताया कि मुख्य अधीक्षक के सकारात्मक रूख और मांगों के समाधान को लेकर दिए गए आश्वासन के बाद यूनियन ने अपना आज का प्रदर्शन स्थगित कर दिया। प्रतिनिधिमंडल में यूनियन जिला प्रधान रणबीर रावत, जिला सचिव छबीलदास मौलिया, जिला संगठन सचिव लीलाराम खटाणा, सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक प्रधान सुरेंद्रमान, जिला सहसचिव अशोक सैनी व जिला सचिव नरेश गौतम आदि शामिल रहे।

Related posts

व्हाट्सएप पर कोरोना वायरस के प्रति लोगों को सजग रहने के लिए प्रेरित कर रहे किड्स केयर प्ले स्कूल के बच्चे

कैंट मार्केट के दुकानदारों ने दोहराई सर्विस रोड बनाने की मांग

जेब खर्ची से पैसा निकाल बच्चों ने किए 15 लाख रुपए दान

Jeewan Aadhar Editor Desk