हिसार

उकलाना बस अड्डे पर खड़ी रोडवेज बसों से तेल चुराने का प्रयास

रोडवेज अधिकारी मौन, पुलिस को दी शिकायत, पूरा दिन चर्चा में रहा मामला

हिसार,
जिले के उकलाना बस अड्डे पर खड़ी रोडवेज बसों से तेल चुराने के प्रयास का मामला आज पूरा दिन कर्मचारियों में चर्चा का विषय बना रहा। इस संबंध में डिपो स्तर के रोडवेज अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उकलाना के बस अड्डा इंचार्ज ने मामले की सूचना उकलाना पुलिस को दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उकलाना में नाइट पर जाने वाली कई बसें उकलाना बस अड्डे पर खड़ी होती है। सोमवार रात को चार अज्ञात लोग इन बसों से तेल निकालते देखे गए। बताया जा रहा है कि जब ये लोग तेल निकाल रहे थे तो अचानक कोई आवाज आने पर चौकीदार की नजर उन पर पड़ गई और उसने ललकारा। आरोप ये भी है कि तेल चुराने वालों के पास कोई वाहन भी था, जो उन्होंने शोर मचा रहे चौकीदार पर चढ़ाने का प्रयास किया। घटना सोमवार रात लगभग पौने तीन बजे की बताई गई है। चौकीदार ने उसी समय पुलिस को सूचना दे दी, जिस पर पुलिस ने उसे सुबह लिखित शिकायत देने का कहा। साथ ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी भी जुटाई।
बताया जा रहा है कि चौकीदार के शोर मचाए जाने से तेल चोरी करने वाले हड़बड़ा गये और भागते समय उन द्वारा लाई गई कैनी व बाल्टी टेडी हो गई, जिस पर काफी मात्रा में तेल नीचे बिखर गया। सुबह पुलिस व आम लोगों ने देखा कि बसों का तेल इधर—उधर बिखरा पड़ा था। बस अड्डे पर खड़ी बसों से तेल चोरी किए जाने की चर्चा आज दिनभर रोडवेज कर्मचारियों में रही। कर्मचारियों का कहना था कि अधिकारियों के ढीलेपन के चलते डिपो में अव्यवस्था का माहौल बनता जा रहा है। कौन क्या कर रहा है, अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं करते।
इस संबंध में बात किये जाने पर उकलाना थाना प्रभारी ने बताया कि रोडवेज के अड्डा इंचार्ज की तरफ से शिकायत आई है, जांच पड़ताल करके कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में रोडवेज के हिसार डिपो के महाप्रबंधक राजेश कुमार व टीएम सुखदेव सिंह से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो पाए।

Related posts

स्वास्थ्य विभाग ने झुग्गियों में चलाया मलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम

आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर यूनियन का धरना लगातार जारी

सिरदर्द से लेकर कैंसर तक की दवा पर 50 प्रतिशत की छूट, जनसेवा मेडिकल हॉल आज से आया अस्तित्व में