हिसार

हिसार : शादी से इंकार करने पर आठवीं छात्रा को पिला दिया जहर

हिसार,
शादी से इनकार करने पर एक युवक ने जिले के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी को जहरीला पदार्थ पिला दिया। तबियत बिगड़ने पर पीड़िता को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह आठवीं कक्षा की छात्रा है। शहर निवासी एक युवक बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। वह एक बच्ची का पिता भी है। आरोप है कि युवक उस पर एक साल से शादी के लिए दबाव बना रहा है। शनिवार सुबह जब वह अपनी माता के साथ खेत में काम कर रही थी तो आरोपी वहां पहुंचा और उसके मुंह में शीशी से जहरीला पदार्थ उड़ेल दिया। पीड़िता ने धक्का मारकर उसे दूर किया, लेकिन जहरीले पदार्थ की कुछ बूंदें उसके मुंह में चली गई। बाद में तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन बाद आरोपी की मां और चाची उसकी शादी के लिए रिश्ता करने घर आई थी, जिस पर उसकी मां ने रिश्ता करने से मना कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने कहीं से उसका नंबर लेकर उसे फोन किया और उसे शादी का दबाव डाला। आरोपी ने उसके घर में आकर उसकी सात साल की बहन को चाकू दिखाकर डराया। आरोप है कि आरोपी ने उसे डरा धमकाकर उससे करीब 80 हजार रुपये और आभूषण भी ले लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

एक साल से आ रहा है गंदा पानी, सीएम से मिलकर लोग करेंगे अधिकारियों की शिकायत

सिटिंग जज या सीबीआई से करवाई जाए रोडवेज विभाग में हो रहे घोटालों की जांच : किरमारा

जर्जर हो चुके एचटीएम रोड की तुरंत मुरम्मत करवाने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk