हिसार

दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में 10 रोगियों के हुए ऑप्रेशन, अगला कैंप 12 को

हिसार,
भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा की ओर से न्यू ऋषि नगर में संचालित दिव्यांग पुनर्वास एवं स्वास्थ्य केंद्र में विश्वकर्मा दिवस के अवसर पर न्यूटरले हेल्थ केयर के सौजन्य से सफेद मोतियाबिंद के 10 निशुल्क ऑप्रेशन करवाये गये। ये ऑप्रेशन फैको पद्धति से किये गये।
केंद्र के अध्यक्ष सीए रामनिवास अग्रवाल तथा सचिव सुरेंद्र कुच्छल ने कंपनी के डॉ. नवीन अग्रवाल का आभार व्यक्त किया व जरुरतमंदों से अपील की कि केंद्र में आकर केंद्र में दी जाने वाली अन्य सेवाएं जैसे आंखों की जांच, फिजियोथैरेपी दंत चिकित्सा, सामान्य चिकित्सा, प्राकृतिक चिकित्सा, सिलाई प्रशिक्षण की सेवाएं ले सकते हैं। इसके अलावा पुस्तकालय भी निशुल्क सेवा के रुप में पूरी तरह से संचालित हो गया है। सीए रामनिवास अग्रवाल ने बताया कि 12 नवंबर को भी सफेद मोतियाबिंद के ऑप्रेशन किये जाएंगे।
इसके अतिरिक्त अधिवक्ता परिषद हरियाणा शाखा हिसार द्वारा इसी केंद्र में न्याय केंद्र की स्थापना की गई है जिसमें जरूरतमंद व्यक्तियों को सभी प्रकार की कानूनी सलाह निशुल्क प्रदान की जा रही है। इसका समय प्रत्येक रविवार प्रात: 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक रहेगा। अधिवक्ता परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष एडवोकेट राजेश जैन, अध्यक्ष सुरेश शर्मा, सचिव संदीप चोपड़ा, कोषाध्यक्ष विजय टक्कर व अन्य सदस्यों की देखरेख में न्याय केंद्र चलाया जा रहा है।

Related posts

कुरुक्षेत्र में 21 को नहीं होगा सूर्यग्रहण मेले का आयोजन : उपायुक्त

कुलदीप बिश्नाई ने व्यापारियोें की हड़ताल को दिया समर्थन, सरकार पर लगाया व्यापारियों व किसानों को प्रताड़ित करने का आरोप

विश्वसनीय व उच्च गुणवत्ता वाले शोध आंकड़ों की सबसे पहली जरूरत : प्रो. समर सिंह