हिसार

जजपा जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा ने हाईकमान को भेजा इस्तीफा

केस को बताया गहरी राजनीतिक साजिश, पीड़िता ने वीडियो जारी कर मांगा न्याय

हिसार,
जजपा के जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा ने खुद पर दर्ज दुष्कर्म के केस को गहरी साजिश बताया है। इसके साथ ही उन्होंने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हुए मामले की जांच में पूरा सहयोग करने की बात कही है। उधर, पीड़िता ने वीडियो जारी करके न्याय की मांग की है।
दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद से जजपा नेता रमेश गोदारा का नंबर लगातार बंद आ रहा है। शुक्रवार को रमेश गोदारा ने अपनी तरफ से एक स्पष्टीकरण जारी किया है। जजपा नेता ने लिखा है कि उसके खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई है। उसने 60 साल में कोई गलत काम नहीं किया है। वे लंबे समय से सामाजिक और राजनीतिक जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाता आया हूं। इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी और वे जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं लेकिन अपना इस्तीफा पार्टी हाईकमान को भेज रहा हूं।
उधर, जजपा नेता जाखोद निवासी रमेश पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने वाली पीड़िता ने वीडियो जारी करके न्याय मांगा है। लगभग 33 वर्षीय पीड़िता की तरफ से जारी की गई वीडियो में उसने बताया कि रमेश गोदारा ने 2017 में उसके साथ विधायक होस्टल में दुष्कर्म किया था। रमेश गोदारा ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और तस्वीरें भी ली। आरोपी रमेश गोदारा उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है। कहीं पर शिकायत करने पर आरोपी राजनीतिक पावर दिखाकर उसे और उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देता है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी रमेश गोदारा के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज करके चंडीगढ़ पुलिस को भेजी है। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता के अनुसार पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को मामला भेजा गया है।

Related posts

किसान टिड्डी दल से घबराएं नहीं, प्रशासन की टीमें मुस्तैद, किसान भी सतर्क रहें : उपायुक्त

लाहोरिया स्कूल में भारत माता वंदन व तिरंगा यात्रा निकाली

सावधान हिसार! कोरोना के मिले 423 नए मरीज, रिकवरी रेट में गिरावट दर्ज