हिसार

अग्रोहा हाईवे पर कितनी बलि लेकर एनएचएआई अधूरा सर्विस लाईन का काम कब तक पूरा करेगा : बजरंग गर्ग

अग्रोहा नेशनल हाईवे अधूरी सर्विस लाईन को पूरा ना करने से जनता में रोष

सरकार को तुरंत प्रभाव से अधूरी सर्विस लाईन व बरसाती नालों का काम पूरा करना चाहिए

हिसार,
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इसमें अग्रोहा में सर्विस लाईन बनाने व अन्य विकास के बारे में विचार किया गया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रोहा में नेशनल हाईवे पर अधूरी पड़ी सर्विस लाईन के कारण लगभग अब तक 12 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और लगभग 50 व्यक्ति घायल हो चुके हैं। दो दिन पहले अधूरी सर्विस लाईन के कारण मल्लापुर निवासी सतनाम सिंह की सडक़ हादसे में मौत होने से अग्रोहा के आसपास के क्षेत्र की जनता में बड़ा भारी रोष है। अधूरी सर्विस लाईन पता नहीं कितने लोगों की जान लेगी जबकि अधूरी सर्विस लाईन के कारण हर रोज सडक़ हादसे हो रहे हैं। काफी समय से अग्रोहा व आसपास के गांववासियों द्वारा काफी बार सरकार से गुहार लगा रहे हैं।
बजरंग गर्ग ने कहा कि सर्विस लाईन ना बनने व सरकारी अधिकारियों द्वारा लापरवाही बरतने पर सरकार को दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। अग्रोहा में पुल बनाने व फोर लाईन बनाते समय ही अधूरी सर्विस लाईन का काम पूरा करना चाहिए था। उस समय भी ग्राम पंचायत, धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं ने सर्विस लाईन को पूरा करने की मांग की थी। सरकार व प्रशासन सर्विस लाईन पूरी ना करके जनता के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। सरकार को तुरंत प्रभाव से अधूरी सर्विस लाईन का काम पूरा करना चाहिए। श्री गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में बरसाती नाले का काम भी कई सालों से अधूरा पड़ा है, जो नाले बने हुए हैं उसमें गंदगी भरी हुई है, जिसके कारण सडक़ों में गंदा पानी खड़ा हो रहा है। गंदा पानी सडक़ों पर खड़ा रहने के कारण स्कूल में आने-जाने वाले छात्र-छात्राएं, अग्रोहा धाम व मेडिकल कॉलेज में दूर-दूर से आने वाले यात्री व गांववासियों भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं और 24 घंटे बीमारी फैलने का डर बना रहता है। सरकार को तुरंत प्रभाव से बरसाती नाले का काम पूरा करवाने के साथ-साथ जो स्ट्रीट लाइट अग्रोहा धाम व मेडिकल कॉलेज मेन रोड पर खराब पड़ी है उसे ठीक करवानी चाहिए ताकि आने-जाने वाले यात्रियों को किसी प्रकार की दिक्कत ना रहे।

Related posts

3 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया काम, जताया रोष

Jeewan Aadhar Editor Desk

निलंबित होंगे मार्केट कमेटी हिसार के सचिव, मार्केट कमेटी चेयरमैन व अन्य की शिकायत पर मंत्री ने निगम आयुक्त को सौंपी जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk