हिसार

नई सब्जी मंडी व अनाज मंडी में सफाई बारे कोताही न बरते अधिकारी, वरना होगी कार्रवाई : मेयर गौतम सरदाना

हिसार,
नगर निगम कार्यालय में मेयर गौतम सरदाना ने मार्केटिंग बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक की। मार्केटिंग बोर्ड के अधिकारियों को नई सब्जी मंडी व नई अनाज मंडी की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के आदेश दिये। बैठक में मार्केट कमेटी सचिव डॉ. गगन जोशी व हरीश कुमार मौजूद रहे।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि नई सब्जी मंडी और नई अनाज मंडी में सफाई व्यवस्था बहुत खराब है। व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने स्वयं भी मंडी का निरीक्षण किया है, सफाई के बहुत बुरे हालात है, ऐसा नहीं चलेगा। सफाई व्यवस्था को कोताही बरतने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मेयर ने सचिव को आदेश दिये कि दोनों मंडियों में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाये और 14 फरवरी तक अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करें।
मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सफाई टेंडर किन किन एजेंसी को दिया गया है और उसने कितने कर्मचारी लगाए हुए है। वर्क ऑर्डर अनुसार पूरी डिटेल बनाकर वह देंगे। मंडियों की सुरक्षा और सफाई व्यवस्था में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेयर ने कहा कि दोनों मंडियों में व्यापारियों व आमजन को पेयजल संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पेयजल को लेकर मंडियों में क्या व्यवस्था की गई और मंडियों को स्काडा पेयजल लाइन से जोडऩे के प्रोजेक्ट को स्टेट रिपोर्ट दे।

Related posts

हत्या करके आरोपी ने पुलिस से ली लिफ्ट

चालान के डर से भाग रहे बाइक सवार को पुलिस की गाड़ी ने मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

कोरोना से डरे नहीं बल्कि सतर्क रहकर करें रक्तदान : पृथ्वी सिंह