हिसार

गुजविप्रौवि की एक विद्यार्थी का हुआ कैप्टयून मीडिया में चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से नोएडा आधारित कैप्टयून मीडिया के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय की एक विद्यार्थी का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बलदेव राज कम्बोज व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित छात्रा को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने विद्यार्थियों को बताया कि कैप्टयून मीडिया एक अच्छी तरह से स्थापित नोएडा स्थित पांच साल पुरानी कंपनी है। उनका प्रमुख एसएएएस-आधारित उत्पाद ‘ट्रैकोलैप’ प्रतिदिन हजारों उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाता है और दुनिया भर में इसके ग्राहक हैं। ट्रैकोलैप आधुनिक समय के उद्यमों के लिए स्थान विज्ञान और समाधान में एक डोमेन लीडर है। यह अनिवार्य रूप से एक एनालिटिक्स और आईओटी-आधारित प्लेटफॉर्म है जो कर्मचारी दक्षता, व्यवसाय स्वचालन, सुविधा प्रबंधन, स्मार्ट परिवहन और फ्लीट प्रबंधन के लिए समाधान प्रदान करने के लिए स्थान विज्ञान का लाभ उठाता है।
प्लेसमेंट निदेशक ने कैप्टयून मीडिया के एचआर हेड देवल मिश्रा को धन्यवाद दिया और विद्यार्थियों का मार्गदर्शन और उन्हें प्रेरित करने के लिए हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल व विभाग के ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स को बधाई दी है। इस ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के एमबीए के लगभग 20 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कंपनी द्वारा आयोजित ऑनलाइन समूह चर्चा के बाद हुए ऑनलाइन एचआर साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय की एक विद्यार्थी का चयन 4.00 लाख रुपये वार्षिक वेतन पैकेज के साथ उत्पाद प्रबंधक के पद पर हुआ है। सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित छात्रा एमबीए जनरल 2022 पासिंग आउट की अंकिता गर्ग है।

Related posts

जन्माष्टमी पर्व पर प्रणामी स्कूल में नंद महोत्सव से अंर्तध्यान लीला तक का हुआ मंचन

Jeewan Aadhar Editor Desk

बीयर के पैसे मांगने पर 3 फायर, कारिंदा हुआ घायल

ऐच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए दर-दर भटक रहा रेलवे कर्मी