हिसार

राजकीय पशुधन फार्म हिसार के सभी कर्मचारी होंगे हड़ताल में शामिल : छबीलदास मोलिया

राष्ट्रव्यापी हड़ताल के लिए हरियाणा पशुपालन विभाग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन ने की गेट मीटिंग

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा से संबंधित हरियाणा पशुपालन विभाग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन की गेट मीटिंग जिला प्रधान रणबीर रावत की अध्यक्षता में हुई। गेट मीटिंग का संचालन जिला सचिव छबीलदास मोलिया ने किया।
गेट मीटिंग को संबोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ब्लॉक हिसार के वित्त सचिव विनोद प्रभाकर ने बताया कि केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर 28 व 29 मार्च की प्रस्तावित दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल में 30 करोड़ लोग भाग लेंगे। केंद्र की मोदी सरकार व हरियाणा की खटट्र सरकार कर्मचारियों के हितों पर लगातार कुठाराघात कर रही है। उन्होंने बताया कि सरकार लगातार सार्वजनिक ढांचे को बेचने पर तुली हुई है। इसलिए केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस दो दिवसीय हड़ताल के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाल करने, सभी प्रकार के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, निजीकरण व ठेका प्रथा को पूरी तरह से बंद करने व हरियाणा कौशल रोजगार निगम को भंग करके कर्मचारियों की पक्की भर्ती करने की मांग को उठाया जाएगा और सरकार पर इन मांगों को पूरा करने का दबाव बनाया जाएगा।
यूनियन के जिला सचिव छबीलदास मोलिया ने कहा कि सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने बताया कि 28-29 मार्च की हड़ताल में राजकीय पशुधन फार्म हिसार के सभी कर्मचारी बढ़चढ़ कर भागीदारी करेंगे। गेट मीटिंग को भरत सिंह, लीलाराम खटाणा, रमेश देग व सीताराम मौलिया आदि ने भी संबोधित किया।

Related posts

सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये कुलदीप व मुख्यमंत्री कर रहे है एक दूसरे पर ब्यानबाजी

श्री कृष्ण प्रणामी स्कूल में 23 अगस्त को बिखरेगी श्रीकृष्ण लीला की छठा

सेवानिवृत होने वालों को जाट समाज कर्मचारी कल्याण संघ ने किया सम्मानित