अंबाला हरियाणा

अनिल विज बोले,’सभी देशवासियों का कुछ समय के लिए संघ में जाना अनिवार्य किया जाना चाहिए’

अंबाला,
भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही भाजपा नेता ट्विटर पर अधिक सक्रिय रहते है। इससे ना केवल उन्हें सूर्खिया बटोरने का मौका मिलता है बल्कि अपने आकाओं की नजरों में भी सीधे—सीधे आ जाते है। हरियाणा की बात की जाए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर सभी विधायक ट्विटर पर सक्रिय रहते है। लेकिन इन सबके बीच स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सक्रियता ना केवल सबसे अधिक है बल्कि वे ट्विटर पर बम फौड़ने में सबसे अधिक माहिर भी है।

समय—समय पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ट्विटर पर ऐसे बम फौड़ते है कि देशभर की मीडिया चाहकर भी उन्हें इग्नोर नहीं कर सकती। ऐसा एक ट्वीट उन्होंने आज किया। उनके आज के ट्वीट
में उन्होंने कहा कि ‘हर देशवासी का आरएसएस कैंप में जाना अनिवार्य हो।’ उन्होंने ट्विटर में लिखा है कि ”आरएसएस एक राष्ट्रवादी संगठन है। सभी देशवासियों का कुछ समय के लिए संघ में जाना अनिवार्य किया जाना चाहिए।”

विज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने आरएसएस के कार्यक्रम में जाने का निमंत्रण स्वीकार करके बहुत अच्छा काम किया है। आरएसएस राष्ट्रवादी और चरित्र निर्माण करने वाला संगठन है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लव मैरिज का दुखद अंत, पति की हत्या कर पत्नी ने की सुसाइड की कोशिश

Jeewan Aadhar Editor Desk

झगड़े में गर्भ में पल रहे बच्चे को लगी चोट, जन्म के बाद मौत

दुष्यंत को दिए गए नोटिस के बारे में नहीं पता—अभय चौटाला