फतेहाबाद

रोडवेज चक्काजाम को लेकर कर्मचारियों ने कसी कमर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
8 और 9 जनवरी की हरियाणा रोडवेज की हड़ताल को लेकर रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की तरफ से दलबीर किरमारा व सरबत सिंह पूनियां के नेतृत्व में गेट मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने एकमत से चक्का जाम रखने की बात कही।
मीडिया से बातचीत करते हुए सरबत सिंह पूनिया ने कहा कि 8 और 9 जनवरी की हड़ताल को लेकर प्रदेश स्तर पर कर्मचारियों की मीटिंग ली जा रही है। उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रव्यापी हड़ताल में लाखों की संख्या में कर्मचारी भाग लेंगे और रोडवेज का चक्का पूर्ण रूप से जाम रहेगा।
उन्होंने कहा कि कर्मचारी पेंशन मामला, निजी करण, पंजाब के समान वेतन जैसी कई अन्य मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के लिए सरकार की ओर से ओवरटाइम बंद कर दिया गया है, लेकिन इससे जनता का अहित हो रहा है। इन्हीं सब मांगों और सरकार की गलत नीतियों के विरोध में 8 और 9 जनवरी को रोडवेज का चक्का पूर्ण रूप से जाम रहेगा। जिसमें रोडवेज की सभी यूनियनों के कर्मचारी भाग लेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में घुसकर छात्रा से दुष्कर्म, एक साल से कर रहा था गंदी बात

छात्रों ने जमकर मचाया उत्पात, अध्यापक की कर दी धुनाई