हिसार

20 लाख रुपए के 1 हजार ग्वार के कट्टे चोरी—चोरी का ढ़ंग काफी शातिराना

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में लाखों रुपयों का ग्वार चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की सूचना से आदमपुर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इससे पहले भी आदमपुर से कई बार ग्वार की चोरी हो चुकी है—लेकिन आज तक पुलिस किसी चोरी का पता नहीं लगा पाई है।
जानकारी के मुताबिक, विजयलक्ष्मी फैक्ट्री के गोदाम से करीब 20 लाख रुपए की एक हजार बोरी ग्वार चोरी हो गया। फैक्ट्री के पीछे खेत में चारदीवारी व गेट लगा हुआ है। माना जा रहा है यहीं से चोरों ने फैक्ट्री में सेंध लगाने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार चोरों ने फैक्ट्री के पीछे से 2 बाई 2 का दीवार में छेद करके 1000 बोरी ग्वार की चोरी कर ली। चौकान्ने वाली बात यह है कि चोरों ने दो एकड़ से अधिक दूर पैदल चलकर बोरियां गाड़ी में लोड की। चोरों के पैरों के निशान खेत में साफ दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं खेत के चारों तरफ चारदिवारी और गेट भी है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों की संख्या काफी अधिक रही होगी। कुछ चोर खेत के बाहर व कुछ खेत में तथा कुछ गोदाम में घुसे होंगे।
चारों ने गोदाम के गेट की तरफ से एक भी बोरी नहीं उठाई। गोदाम का गेट खोलने पर लगता है कि पूरे गोदाम में ग्वार सुरक्षित है। लेकिन पीछे की तरफ से पूरी कर पूरी लाइन चोरी की गई है।
बता दें, इससे पहले फरवरी माह में दड़ौली रोड स्थित विशाल गम मिल के गोदाम से भी 450 कट्टे ग्वार के चोरी हो गए थे। पुलिस आज तक इन कट्टों के चोर को नहीं पकड़ पाई है।

Related posts

पोलिथीन लेकर निकले तो…..

स्कूटी जलाने व वाल्मीकि समाज के प्रति गलत टिप्पणी करने पर केस दर्ज, जांच करने पहुंचे डीएसपी

रेलवे फाटक पर होने वाले हादसों के बारे किया जागरूक