हिसार

बंटी गोयल एशिया की सबसे बड़ी ऑटो मार्किट के प्रधान बने

हिसार,
ऑटो मार्किट हिसार ट्रेड वेल्फेयर एसोसिएशन की आम सभा हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग व पार्षद प्रतिनिधि प्रवीन केडिय़ा की अध्यक्षता में सेक्टर 14 में हुई।इसमें सर्वसम्मति से कुलप्रकाश गोयल उर्फ बंटी गोयल को एसोसिएशन का प्रधान चुन लिया गया। अन्य पदाधिकारियों में राजकुमार वर्मा को उपप्रधान, बजरंग सिंगल को महासचिव, रुपेश बंसल को सहसचिव, पवन बंसल को कोषाध्यक्ष व नरेश गुप्ता को मीडिया प्रभारी चुना गया।
प्रधान बनने पर बंटी गोयल ने कहा कि एशिया की सबसे बड़ी ऑटो मार्किट की एसोसिएशन का प्रधान बनने पर वे सभी का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी सदस्यों को साथ लेकर मार्किट की भलाई के लिए दिन-रात काम करेंगे। अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभाएंगे। मार्किट की समस्याओं को लेकर प्रशासन से बात करेंगे व उनका हल कराएंगे।
इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ईश्वर गोयल व अन्य पूर्व पदाधिकारियों ने नई कार्यकारिणी का माला पहनाकर स्वागत किया व कार्यभार सौंपते हुए शुभकामनाएं दीं। सभा में अनूप गुप्ता, इन्द्रजीत मंत्री, अतुल गुप्ता, संजय जैन, बृजभूषण जैन, रोशन गोयल, अशोक सिंगला, कौशल जिंदल, सुरजीत वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

हरियाणा में तीसरी से पांचवी तक की कक्षाएं हुई शुरु—जानें तारीख

Jeewan Aadhar Editor Desk

ई-फाईल प्रणाली को लेकर गुजवि में प्रशिक्षण शिविर आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

SYL के लिए 41 हजार 637 लोगों ने दी गिरफ्तारियां, गिरफ्तारियों का बना रिकॉर्ड