हिसार

कुलपति बीआर कम्बोज नेे स्वर्ण पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों के साथ किया भोजन

सभी खिलाड़ियों का किया गया जोरदार स्वागत

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के कुलपति प्रो. बलदेव राज कम्बोज ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में योगा तथा लांग जम्प स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत कर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत किया। कुलपति ने खिलाड़ियों के साथ विश्वविद्यालय के वीवीआईपी गैस्ट हाऊस में भोजन भी किया।
विश्वविद्यालय की योगा टीम तथा लांग जम्प के खिलाड़ी ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीते हैं। कुलपति ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत में कहा कि इन खिलाड़ियों की उपलब्धि विश्वविद्यालय के लिए शानदार उपलब्धि है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि वे अपने से बड़े और गुरूजनों का आदर करें। उन्होंने कहा कि खेलों में एक शानदार भविष्य है और हरियाणा खेलों में विश्व स्तर पर अपनी पहचान बना रहा है। कुलपति ने कहा कि विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ियों को विश्वविद्यालय में दाखिले तथा फीस सम्बंधी मुद्दों पर नियमानुसार विचार किया जाएगा तथा खिलाड़ियों के हित में व्यवस्था की जाएगी।
खेल निदेशक डा. एसबी लूथरा ने बताया कि योगा स्वर्ण पदक विजेता टीम में खिलाड़ी प्रोमिला देवी, अनुशंका, पूजा, प्रोमिला रानी, मधु वर्मा व रवीना शामिल थी। यह चैम्पियनशिप केआईआईटी, भुवनेश्वर में हुई थी जबकि लांग जम्प के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी भूपेन्द सिंह थे। यह प्रतियोगिता बैंगलोर विश्वविद्यालय कर्नाटक में हुई थी। विजेता खिलाड़ी जाट कॉलेज हिसार के विद्यार्थी हैं तथा इन्होंने विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व किया था। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के योगा विभाग के अध्यक्ष डा. शबनम जोशी, योगा कोच बंसत कुमार व पूजा किलोई, एथलीट कोच ओपी भादू व सुरेश कुमार तथा सहायक खेल निदेशक मृणालिनी नेहरा भी उपस्थित थे।

Related posts

33वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में काजल और प्रवीण बने बेस्ट एथलीट

किसानों के खाते में नहीं आए पैसे : दयानंद पूनिया

रोडवेज एसएस व अन्य पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें अधिकारी : संगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk