हिसार

बिजली कर्मचारियों ने मांगों को लेकर की गेट मिटिंग

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर सब यूनिट द्वारा राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर प्रधान पे्रम पूनिया की अध्यक्षता में 2014 में रेगुलाइजेशन पोलिसी के तहत पक्के किए गए कर्मचारियों के मामले में सरकार द्वारा उच्च न्यायालय में सही पक्ष न रखने के विरोध में 4 जून से 17 अगस्त तक निगमों में कार्यरत कच्चे कर्मचारियों की मांगों लेकर उपायुक्त कार्यालय करनाल में दिए जा रहे धरने के समर्थन में गेट मिटिंग की गई।

जिसमें सभी कर्मचारियों ने बढ़चढकर भाग लिया। यूनिट सहसचिव दीनदयाल शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित किया। प्रधान प्रेम पूनिया, सचिव हवासिंह, वरिष्ठ उपप्रधान राजबीर, उपप्रधान शैलेंद्र, कोषाध्यक्ष मोलूराम, सहसचिव विरेंद्र फुरसाणी, संगठनकर्ता अमित पूनिया व यूनिट उपप्रधान सुभाषचंद्र भाटिया ने संबोधित किया। कर्मचारियों ने सरकार को चेतावनी देते हुए एस.डी.सी. मनरुप को ज्ञापन के माध्यम से सही पक्ष रखने के लिए सरकार से मांग की गई।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महिला बंदियों के स्वास्थ्य लाभ, जागरूकता, शिक्षा व मनोरंजन के लिए चलाया विशेष अभियान

सांसद वत्स सहित अनेक ने जताया कृष्ण शर्मा के निधन पर शोक

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार के बुजुर्ग प्रॉपर्टी डीलर पर करवाया रेप का केस दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर ने फंदे पर लटक कर दी जान