जींद

हरियाणा रोडवेज की बस में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत

जींद,
हिसार के बांस गांव से 23 मार्च को लापता हुई महिला की सोमवार को जींद बस अड्डे में खड़ी रोडवेज बस के अंदर डेडबॉडी मिली है। चर्चा है कि महिला एक 24 वर्षीय युवक के साथ गई थी। पुलिस को आशंका है कि महिला की मौत जहर खाने से हुई। वहीं, युवक हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती मिला है, उसने जहर खाया हुआ है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।
जानकारी के मुताबिक हिसार के बांस गांव की सुनीता (35) बीते शनिवार को अचानक लापता हो गई थी, इसी दौरान गांव का युवक सोनू (24) भी लापता था। 24 मार्च को सुनीता के पति राजेश ने थाने में पत्नी के गायब होने की शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।
सोमवार को जींद बस अड्डे में खड़ी रोडवेज बस को ले जाने के लिए ड्राइवर रमेश पहुंचा तो उसने सीट के नीचे एक डेडबॉडी देखी। उसने तत्काल रोडवेज अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की तो पता चला कि यह शव सुनीता देवी का है।
जींद डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि सुनीता की जहर खाने से मौत हुई है। उन्हें सूचना मिली है कि गांव का युवक सोनू हिसार के एक अस्पताल में भर्ती है उसने भी जहर खा रखा है। इस मामले में हिसार पुलिस कार्रवाई कर रही है। जांच के बाद मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related posts

अमित शाह बोले,हरियाणा सरकार के काम गिनाने के लिए बैठानी पड़ेगी भागवत..हुड्डा और चौटाला पर साधा निशाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

पत्नी और प्रेमी ने मिलकर चाकुओं से गोदा—हुई दर्दनाक मौत

बारिश ने बुझा दिए 2 घरों के चिराग