हिसार

रोडवेज कर्मचारी 22 को फूकेंगे महाप्रबंधक का पुतला

रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग पर तालमेल कमेटी की क्रमिक भूख हड़ताल सातवें दिन भी रही जारी

हिसार,
रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग पर तालमेल कमेटी के बैनर के नीचे रोडवेज कर्मचारियों की क्रमिक भूख हड़ताल आज सातवें दिन भी जारी रही। आज की भूख हड़ताल पर सतीश लौरा, विजय गुर्जर, जोगेन्दर बड़सी, सतपाल सिंह व दीपक कुमार बैठे। क्रमिक भूख हड़ताल की अध्यक्षता डिपो प्रधान राजपाल नैन, रमेश माल, सुभाष ढिल्लो, राजकुमार चौहान, अरूण शर्मा ने संयुक्त रूप से की।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, रमेश माल, सुभाष ढिल्लो, राजकुमार चौहान, अरूण शर्मा ने डिपो महाप्रबंधक द्वारा कर्मचारियों की मांगों को नाजायज बताने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि डिपो महाप्रबंधक गरिमापूर्ण पद पर बैठकर बेतुके बयान जारी करके आंदोलन में घी डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारियों में आपसी तालमेल से ही परिवहन विभाग का सर्वांगीण विकास संभव है। रोडवेज कर्मचारी दिन-रात ड्यूटी करके जनता को परिवहन की बेहतर एवं सुरक्षित सेवा देने में लगे रहते हैं। जिनकी सराहना स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री भी अपने बयानों में कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि हिसार डिपो महाप्रबंधक कर्मचारियों की जायज मांगों एवं समस्याओं का समाधान करने के प्रति अपनी जिम्मेवारी से भाग रहे हैं और सरकार की बदनामी कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि डिपो महाप्रबंधक ने अपने रवैये में सुधार नहीं किया तो रोडवेज कर्मचारी क्रमिक अनशन के साथ-साथ 22 अक्तूबर वीरवार को महाप्रबंधक का पुतला फूकेंगे।
भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को रोडवेज कर्मचारी यूनियन के पूर्व प्रधान राजबीर सिंधु, कुलदीप पाबड़ा, सुरजमल पाबड़ा, हांसी सब डिपो के प्रधान रणबीर सोरखी, आत्माराम नेहरा, विजय चहड़, सुखदीप सिंह, कुलदीप कनोह, भागीरथ शर्मा, जयभगवान बडाला, तेजेंद्र गोदारा, माधव सिंह, विनोद यादव, दयानंद सरसाना, राजबीर पेटवाड, महेंद्र माटा, रामावतार खेडी व सोनू बास आदि ने सम्बोधित किया।

Related posts

दड़ौली के युवक की 9वीं रिपोर्ट आई नेगेटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

पृथ्वी सिंह गिला ने मंत्री डा. बनवारी लाल को भेंट की इंडिया टुडे

मिर्जापुर गांव में सांसद वत्स के कोष से पानी का टैंकर भेजा